About Me

New Delhi, DELHI, India
अपने बारे में क्या कहूँ, एक अनसुलझी पहेली सी हूँ.कभी भीड़ में अकेलापन महसूस करती हूँ! तो कभी तन्हाइयों में भरी महफिल महसूस करती हूँ! कभी रोते रोते हँसती हूँ, तो कभी हंसते हंसते रो पडती हूँ. मैं खुश होती हूँ तो लगता है,सारी दुनिया खुश है,और जब दुखी होती हूँ तो सारी कायनात रोती दिखती है! क्या हूँ मैं, नहीं जानती,बस ऐसी ही हूँ मैं, एक भूलभुलैया.......

Friday, March 31, 2017

आंसू

आज ओस कहीं नही थी,रात ठंड भी बहुत थी,
                     फिर भी ?
लेकिन मैं तो सुबह खाली पांव चला था घास पर ,,,
                                         और मैंने नमी भी महसूस की थी पांवो में
और वो टपकती पत्ती ?
                    वो मेरे आंसू थे ,जो मैं चुप चुप बहाती हूँ तुम्हारे लिए,
क्या उस पत्ती की ओस चख कर बता पाओगे,
                        I love the serene colors and how this photographer utilized a very short exposure time to create a still dancing water.            क्या वो सच में ओस ही है या--------मिष्टी .

No comments:

Post a Comment